मैनपुरी गैंगरेप पीड़िता की हालत नाजुक, आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर

punjabkesari.in Sunday, Dec 17, 2017 - 02:33 PM (IST)

मैनपुरीः उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिलें में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां 13 दिसंबर को 3  दबंग युवकों ने एक नाबालिग लड़की के साथ कई दिन तक गैंगरेप किया। इतना ही नहीं किसी को बताने पर पूरे परिवार को जान से मार देने की धमकी। जब दरिंदों का इन सब से भी दिल नहीं भरा तो पीड़िता पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी और फरार हो गए। फिलहाल इस मामले में एक दरिंदे की गिरफ्तारी हो गई है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के अनुसार कुरावली थाना क्षेत्र में पिछली 13 तारीख को एक नाबालिग छात्रा के साथ उसी के घर घुसकर दरिंदों ने गैंगरेप किया और मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। छात्रा 70 प्रतिशत तक जल गई थी। पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में पहले भर्ती कराया गया था जहां से उसे सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था।

आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज 
हालात में सुधार न होने के चलते छात्रा को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैनपुरी के एसीएमओ डॉ राकेश कुमार का कहना है कि पीड़िता की हालत गम्भीर है, कुछ भी हो सकता है। पुलिस ने इस मामले में पंची जाटव पुत्र गोविंद सिंह, सचिन महाजन पुत्र राम मित्तर व आशीष गुप्ता पुत्र सुशील गुप्ता के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इनमें से एक दरिंदा सचिन गुप्ता पुत्र राम मित्तर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। 2 अन्य दरिंदों की तलाश जारी है।

मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान
वहीं सूत्रों के अनुसार इस दिल दहला देने वाली वारदात का मुख्यमंत्री द्वारा संज्ञान लिया गया है। इसके बाद मैनपुरी पुलिस के होश उड़े हुए हैं। डैमेज कंट्रोल की कोशिश करते हुए लापरवाही बरतने वाले एसएचओ रोहिताश सिंह को एसपी मैनपुरी राजेश एस ने सस्पेंड कर दिया है। मुख्यमंत्री द्वारा इस घटना का संज्ञान लिए जाने के बाद डीएम मैनपुरी प्रदीप कुमार ने 3 सदस्यीय एक कमेटी गठित कर दी है, जिसको 2 दिन में अपनी रिपोर्ट डीएम को सौंपनी है।