मैंनपुरी: शिक्षिका से अवैध तमंचा हुआ बरामद, भेजा जेल...वीडियो हो रहा वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 04:37 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर एक महिला से अवैध तमंचा बरामद हुआ है महिला से तमंचा बरामद करते हुए लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने तमंचा बरामद कर महिला के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।

मामला कोतवाली क्षेत्र के जेल चौराहे का है। जहां मुखबिर की सूचना पर  राह चलती हुई महिला के पास तमंचा होने की सूचना मिली थी। महिला कांस्टेबल ने तलाशी के दौरान महिला के पास से तमंचा बरामद हुआ है। बताया जा रहा है जनपद  फिरोजाबाद की निवासी करिश्मा पुत्री पूरन सिह यादव किसी कार्य से शहर में आई थी जिसकी शहर के पास रठेरा गांव में उमेश नाम के व्यक्ति के यहां उसकी ननिहाल बताई जा रही। पेशे से महिला शिक्षका बताई जा रही। फिलहाल पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है पुलिस मामले की जांच कर रही है। शिक्षिका कहां तैनात है तमंचा लेकर कहां जा रही थी पुलिस जानकारी जुटाने में जुट गई है।

क्या कहते हैं पुलिस अधीक्षक
मामले पर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार राय ने बताया कि जनपद में जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है उसी में पता चला एक महिला के पास तमंचा बरामद है महिला से पूछताछ की जा रही है कौन है और क्या है बताया जा रहा है वह कहीं शिक्षिका है पता लगाया जा रहा है कहां शिक्षक है और कहां की है।

Content Writer

Imran