Mainpuri News: नहर में नहाते समय गहरे पानी में डूबे 4 दोस्त, एक को बचाया; तीन की तलाश जारी

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 02:21 PM (IST)

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी (Mainpuri) में नहर में नहाने गए चार दोस्त डूब गए। इन युवकों को नहर में डूबता देख कुछ लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश की। जिनमें से एक को किसी तरह बाहर निकाला गया और उसकी जान बचा ली गई। लेकिन, तीन युवक गहरे पानी में डूब गए। इस बात की जानकारी उनके परिजनों और पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस गोताखोरों के साथ पहुंची। पुलिस और गोताखोरों की टीम उनकी तलाश में जुटी हुई है।

नहर में एक साथ नहाने गए थे चारों दोस्त
जानकारी के मुताबिक, आज यानी शनिवार को करीब 11ः00 बजे कस्बा मोहल्ला निवासी विष्णु पाण्डेय (18) पुत्र रामगोविंद पाण्डेय, पार्थ उर्फ अक्की दीक्षित (17) पुत्र अनिल दीक्षित, यश गुप्ता (19) पुत्र राजीव गुप्ता और सक्षम गुप्ता (17) पुत्र स्व. अमित गुप्ता बाइक से लोअर गंगा नहर रायहार पुल पर नहर में नहाने गए थे। चारों युवकों ने कपड़े उतारकर बाइक पर टांग दिए और नहर में छलांग लगा दी। यह चारों दोस्त थे। पुल के निकट गहरा धाकुला होने के कारण तीन युवक उसमें चले गए। सक्षम पीछे होने के कारण बच गया।

यह भी पढ़ेंः शाहजहांपुर में बुखार-डायरिया का प्रकोप, लगातार बढ़ रही मरीजों की संख्या; अब तक दो छात्राओं की मौत

पुलिस और गोताखोरों की टीम कर रही युवकों की तलाश
डूबते हुए युवकों ने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया। सक्षम ने अपने दोस्तों को डूबता देख उन्हें बचाने के लिए उनके पीछे छलांग लगा दी। तभी खेत में काम कर रहे लोगों ने उसे बचा लिया, लेकिन उसके तीनों युवक गहरे पानी में चले गए। इस घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय गोतोखोरों को बुलाकर तीनों युवकों की तलाश शुरू करा दी। अभी तक तीनों युवकों का कुछ पता नहीं चला सका। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static