Mainpuri News: कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ किया ये घिनौना काम, मां के थाने में शिकायत देने पर आरोपी पिता गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jan 01, 2023 - 03:23 PM (IST)

Mainpuri News (Aafaq Ali Khan): उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपनी नाबालिग पुत्री के साथ दुराचार किया। वहीं, मामले की जानकारी होने पर पीड़िता की मां ने अपने पति के खिलाफ दुराचार का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस द्वारा पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।



ये भी पढे़...
- New Year 2023: महिलाओं के साथ जबरदस्ती Selfie लेने की कोशिश कर रहे थे दबंग, मारपीट में 4 लोगों को आईं गंभीर चोटें
- VIDEO: नए साल के जश्न में अश्लील गानों पर डांस, School परिसर में बार-बालाओं ने लगाए ठुमके


जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला मैनपुरी जिले के घिरोर थाना क्षेत्र का है। जहां की निवासी एक महिला ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसकी नाबालिग पुत्री के साथ उसके पति ने यानी कि पुत्री के पिता ने दुष्कर्म किया है। वहीं, पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजकर आरोपी से पूछताछ कर रही है।



और ये भी पढे़...
- New Year सेलिब्रेट करने जा रहे तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Gorakhpur में चलती एंबुलेंस में अचानक लगी भीषण आग, देखते ही देखते जलकर हुई राख​​​​​​​
बीजेपी,कांग्रेस और सपा आरक्षण विरोधी, यही आज का कड़वा इतिहास है: मायावती


क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया है कि पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वही, आरोपी पिता से पूछताछ कर पता लगाया जा रहा है कि वह यह घिनौना काम कब से कर रहा था। इसके बाद आरोपी को वैधानिक कार्रवाई के बाद आरोपी को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच जारी रखी है। 

Content Editor

Harman Kaur