मैनपुरीः रिश्वत लेते हुए लेखपाल का वीडियो हुआ वायरल, उच्चाधिकारियों ने किया निलंबित

punjabkesari.in Thursday, Aug 05, 2021 - 04:44 PM (IST)

मैनपुरीः यूपी के मैनपुरी में एक लेखपाल पर रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लेखपाल पीड़ित से रुपए लेते हुए साफ साफ दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होते ही तहसील पर हड़कंप मच गया है। मामले को उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आते ही लेखपाल को सस्पेंड पर रजिस्टार कानूनगों कार्यालय से संबंद्ध कर दिया है।

मामला किशनी तहसील कार्यालय से जुड़ा है, गांव टोडरपुर में तैनात लेखपाल साबिर हुसैन की सच्चिदानंद त्रिपाठी ने शिकायत की थी। उन्होंने लेखपाल पर मोनू चौहान व अनुपम पांडे से रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। उन्होंने आरोप लगाया कि लेखपाल ने उनसे 40 हजार रुपए की मांग की और 20 हजार रुपये ले लिए। शिकायत के साथ लेखपाल का रिश्वत लेते हुए वीडियो भी सौंपा। वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसडीएम रामशकल मौर्य ने सख्त रुख अपनाया। उन्होंने मामले की जांच की तो मामला सही निकला।

एसडीएम ने लेखपाल साबिर हुसैन को निलंबित कर रजिस्टार कानूनगों कार्यालय से संबंद्ध कर दिया है। उपजिलाधिकारी की कार्रवाई से तहसील में हड़कंप की स्थिति है। वही जब इस मामले पर जिलाधिकारी और उपजिलाधिकारी किशनी से बात की तो कैमरे पर बोलने से मना कर दिया है।
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj