शामली में हुआ बड़ा हादसा; तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 03:45 PM (IST)

Shamli Road Accident: उत्तर प्रदेश के शामली में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर एक तेज रोडवेज बस ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों में मचा कोहराम
यह हादसा कैराना थानाक्षेत्र में हुआ। यहां पर दोपहर करीब 12:30 बजे शामली रोड पर बायपास फ्लाईओवर के नीचे तेज गति से जा रही बस ने विपरीत दिशा से आ रही बुलेट बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, घटना के बाद मौका मिलते ही बस चालक फरार हो गया।  

पुलिस ने की मृतकों की पहचान
पुलिस ने मृतकों की पहचान सारिक (19), आसिफ पुत्र रफीक मोहल्ला इकरामपुरा और दूसरे का नाम आसिफ पुत्र शाहिद निवासी मोहल्ला इकरामपुरा के रूप में की है। सारिक के चाचा ने बताया कि सारिक अविवाहित था और दो भाइयों में बड़ा था। सारिक के पिता की भी करीब पांच वर्ष पहले मौत हो गई थी। फिलहाल, पुलिस बस चालक की तलाश कर रही है और मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ेंः 'शाहजहांपुर में विकास प्राधिकरण का गठन किया जाए...' CM Yogi ने दिए निर्देश
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को शाहजहांपुर के दीर्घकालिक सुनियोजित विकास के लिए 'शाहजहांपुर विकास प्राधिकरण' के गठन की आवश्यकता जताई। जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री योगी ने सोमवार को आवास विभाग के अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक की और इसके लिए आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए। सीएम ने कहा कि वर्तमान सरकार के पहले कार्यकाल में ही शाहजहांपुर को नगर निगम बनाया गया था। यहां पूर्व से ही विनियमित क्षेत्र है। हाल ही में यहां का मास्टर प्लान-2031 भी तैयार कराया गया और अब आवश्यकता है कि शाहजहांपुर विकास प्राधिकरण का गठन किया जाए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static