अंबेडकरनगर में बड़ा हादसा: घाघरा में नहाने गए तीन दोस्त एक साथ नदी में डूबे, गोताखोरों की मदद से दो शव बरामद

punjabkesari.in Sunday, Jun 05, 2022 - 05:51 PM (IST)

अंबेडकरनगर: जिले के हंसवर थाना क्षेत्र के मयंदीघाट स्थित जीतादास की कुटी के घाघरा नदी पर उस समय हड़कंप मच गया जब नदी  में नहाने गए तीन दोस्त एक साथ नहीं डूब गए। घाट पर मौजूद लोगों ने चीख पुकार मचाई। आवज सुनकर घाट पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय नविकों की मदद से दो शव को बरामद कर लिया है। गोताखोरों की मदद से एक शव की तलाश जारी है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला हंसवर थाना क्षेत्र के  मयंदीघाट का बताया जा है। जहां पर अजय मौर्य, फरीदपुर सैफन के आदर्श कुमार श्रीवास्तव और जैनुद्दीनपुर के सुशील कुमार गुप्ता दोस्त एक साथ नदी में नहाने के लिए गए हुए थे। इसी दौरान नदी के गहरे पानी तीनो दोस्त चले गए जिससे वो नदी में डूब गए।

PunjabKesari

एसडीएम दीपक वर्मा ने बताया कि कई गोताखोर तलाश में लगे हैं। स्थानीय लोग भी मदद कर रहे हैं। जल्द ही तीसरे युवक के बारे में भी पता लग जाएगा। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि आदर्श, सुशील और अजय तीनों दोस्त होने के साथ इंटरमीडिएट के छात्र थे। तीनों ने हाल में ही इंटर की परीक्षा दी थी और आगे भी एक ही कॉलेज से पढ़ाई करने का वादा किया था। वे अक्सर यहां नहाने आते रहते थे। लेकिन आज यह बड़ा हादसा उनके साथ हो गया। वहीं मौत के बाद पूरे गांव सन्नाटा पसरा हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static