बुलंदशहर में बड़ा हादसा: अनियंत्रित होकर नहर में गिरी तेज रफ्तार कार, तीन लोगों की मौत; लापता की तलाश जारी

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 09:07 AM (IST)

Bulandshahr Accident: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर रविवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, दो लोगों को बचा लिया गया, जबकि तीन लोग अभी भी लापता है। जिनकी तलाश की जा रही है।

PunjabKesari
बता दें कि यह घटना बुलंदशहर के जहांगीरपुर थाने की है। यहां पर एक कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग अभी भी लापता है। एसडीआरएफ की टीम तीनों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

PunjabKesari
हादसे की जानकारी देते हुए एडीएम प्रशांत कुमार ने बताया कि, "शेरपुर गांव के निवासी किसी वैवाहिक समारोह के लिए जा रहे थे, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर एक नहर में गिर गई। जानकारी मिलने पर टीम पहुंची और नहर में गिरे लोगों की तलाश शुरू की। रात में 3 लोगों का शव मिल चुका था और बाकी लोगों की तलाश जारी है। एसडीआरएफ और अन्य टीम तलाश में लगे हुए हैं। दो लोगों को बचा लिया गया है और तीन लोग अभी भी लापता है।"

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः सड़क हादसे में दंपती समेत 3 की मौतः 500 मीटर तक घिसटते रहे तीनों शव, राहगीरों ने शोर मचाया तो ट्रक छोड़कर भागा ड्राइवर
नेशनल हाईवे पर रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी जिससे दंपती समेत तीन लोगों की मौत हो गई। टक्कर लगने से मां की गोद से उछलकर गिरी तीन महीने की बच्ची के दोनों पैर कुचल गए। ट्रक में फंसी बाइक में उलझकर तीनों शव करीब 500 मीटर तक घिसटते रहे। राहगीरों के शोर मचाने पर चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। हादसा रविवार दोपहर डिडौली कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर लैंडमार्क कॉलेज के सामने हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static