गाजियाबाद में बड़ा हादसा: ट्रेन से कटकर 3 युवकों की दर्दनाक मौत, जेब से मिले कीपैड वाले 2 मोबाइल

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 10:20 AM (IST)

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके में आज सुबह दर्दनाक ट्रेन हादसा हो गया है। जहां ट्रेन की चपेट में आने से 3 युवकों की कटकर मौत हो गई। तीनों मृतकों की उम्र 20 से 25 साल के आसपास है। हादसा लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के नहर रेलवे अंडरपास के पास हुआ। सुबह 6 बजे सहारनपुर से दिल्ली जा रही ट्रेन की चपेट में तीनों आए। आरपीएफ मृतकों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है। अभी उनकी पहचान नहीं हो पाई है।

तड़के करीब 4:30 बजे हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, रविवार तड़के करीब 4:30 बजे थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र में शामली से दिल्ली जा रही ट्रेन की चपेट में आने से 25 से 30 वर्ष की आयु के तीन युवकों की मौत हो गई। राज इंटर कॉलेज के सामने हुए इस हादसे के बाद सुबह 5:10 बजे ट्रेन के ड्राइवर ने लोनी रेलवे स्टेशन पर घटना की सूचना दी। इसके बाद स्थानीय पुलिस और आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंचीं।  हजारों लोगों ने उन तीनों मृतकों के शव देखे, लेकिन कोई भी उनकी शिनाख्त नहीं कर पाया। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

लोको पायलट से भी पूछा जा रही हादसे की वजह
आरपीएफ लोनी के प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि ये ट्रेन सहारनपुर से दिल्ली जा रही थी। हादसे की वजह से ट्रेन को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। साथ ही लोको पायलट से भी पूछा जा रहा है कि हादसे की वजह क्या रही।

मृतकों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे 
एसीपी भास्कर वर्मा का कहना है शवों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। प्रथमदृष्टया देखने से प्रतीत होता है कि तीनों युवक कहीं आसपास रहते होंगे और सुबह के वक्त रेलवे लाइन पर घूमने चले आए होंगे। जिसके बाद ट्रेन की चपेट में आकर उनकी दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों के पास से कीपैड वाले दो मोबाइल मिले हैं। इन्हीं से उनकी पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static