लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर बड़ा हादसा; कंटेनर ने खड़े वाहनों में मारी जोरदार टक्कर, 3 बच्‍चों की मौत...पांच घायल

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 11:24 AM (IST)

Amethi Road Accident: उत्तर प्रदेश के अमेठी में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कंटेनर ने खड़े वाहनों में पीछे से मारी जोरदार टक्‍कर मार दी। इस हादसे में तीन बच्‍चों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।  

क्रॉसिंग खुलने का इंतजार कर रहे थे वाहन
यह हादसा आज शुक्रवार भोर करीब तीन बजे लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। यहां पर एक तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक ने खड़े वाहनों में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में बैठे तीन बच्चों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी देते हुए सुल्तानपुर जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के नटौली पाराबाजार गांव के रहने वाले मो. शाजिद खान ने बताया वह लोग लखनऊ के लूलू माल गए थे। वहां से परिवार व र‍िश्‍तेदारों के साथ वापस आ रहे थे। उनके परिवार की तीन कारें क्रॉसिंग बंद होने के कारण लाइन से खड़ी थी और क्रॉसिंग खुलने का इंतजार कर रहे थे। उनकी कार सबसे पीछे व उनके ही परिवार के अख्तर खान व अफ्तार खान की गाड़ियां आगे खड़ी थी। तभी पीछे से तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक ने सबसे पीछे खड़ी उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी।  

हादसे के बाद परिजनों में मचा कोहराम
इस हादसे में कार में बैठे अदनान (11 वर्ष), फातिमा (13 वर्ष), आफरीन (14 वर्ष), फारिस उम्र (8 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को जगदीशपुर सीएचसी ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने ने अदनान, फातिमा, आफरीन को मृत घोषित कर दिया। हादसे में आरिफ, अख्तर खान, ताजिया खान, लारेफ खान, साजिद खान को भी हल्की फुल्की चोटें आई हैं। हादसे के बाद बच्चों के परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  फिलहाल, मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static