पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 30 लाख रूपये की अवैध शराब सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 01, 2020 - 06:26 PM (IST)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश की जनपद अमरोहा पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन ट्रकों में भरी लगभग 30 लाख रुपये की अवैध शराब बरामद की है। अवैध शराब के साथ पुलिस ने तीन अभियुक्तों को भी गिरफ़्तार किया है। शराब तस्करों के द्वारा ये शराब हरियाणा से भरकर उत्तराखंड में सप्लाई के लिए ले जाई जा रही थी। पुलिस के मुताबिक ये शराब आने वाले ग्राम प्रधानों के इलेक्शन में इस्तेमाल होने वाली थी।
PunjabKesari
दरअसल, मामला जनपद अमरोहा के थाना डिडौली क्षेत्र का है। डिडौली पुलिस को  मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि हरियाणा से भरकर उत्तराखंड के लिए शराब ले जाई जा रही है। पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए नेशनल हाइवे पर  तीन ट्रकों में भरी अवैध शराब पकड़ ली जिसमें लगभग 720 पेटी शराब बरामद हुई। पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई अवैध शराब 30 लाख रुपये की आंकी जा रही है। यह शराब हरियाणा से ट्रक में भरकर रामपुर होते हुए उत्तराखंड ले जाई जा रही थी। जहां पर आने वाले समय में ग्राम प्रधानों के इलेक्शन में इसका इस्तेमाल किया जाना था, साथ ही छोटे-छोटे होटलों ढाबों में भी इस शराब को पहुंचाया जा रहा था। पुलिस ने ट्रकों से भरी शराब के साथ 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।
PunjabKesari
एएसपी अजय प्रताप सिंह ने बताया कि डिडौली थाना क्षेत्र में 3 ट्रक शराब पकड़ी गई है। ऐ ट्रक हरियाणा, दिल्ली के बॉर्डर से चली थी और रामपुर को जा रही थी। उन्होंने बताया कि शराब की कीमत 30 लाख के करीब बताई जा रही है। ट्रकों में ऐ पहले शराब की पेटियों को रख लेते थे और बाद में नमकीन तथा चिप्स के पैकेट से इसे ढ़क लेते थे। पकड़े गए आरोपी अभी सही रूप से कुछ बता नहीं रहे हैं। जिसकी जांच की जा रही है जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static