Pratapgarh News: पत्रकार के बेटे की हत्या मामले में बड़ी कार्रवाई, थाना प्रभारी किए गए निलंबित

punjabkesari.in Thursday, Jan 26, 2023 - 06:29 PM (IST)

प्रतापगढ़: जिले के बाघराय क्षेत्र में एक पत्रकार के बेटे को कार से टक्कर मारकर घायल करने के बाद लोहे की छड़ से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में पूर्व ग्राम प्रधान समेत सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। वहीं, कर्तव्य के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस उपाधीक्षक सदर अमरनाथ गुप्ता ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के पत्रकार उमेश पांडे के 20 वर्षीय पुत्र विशाल की बुधवार देर रात बाघराय थाना क्षेत्र के अतरसुई बदली का पुरवा गांव में कार से टक्कर मारकर और लोहे की छड़ से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि हत्या किन कारणों से हुई, इसकी जांच की जा रही है। इस मामले में पूर्व ग्राम प्रधान रंग बहादुर समेत सात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। गुप्ता ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में बाघराय थाने के प्रभारी निरीक्षक अवन दीक्षित को निलंबित कर दिया गया है। जांच रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

ये भी पढ़ें:- दीपक रंगा नेपाल-गोरखपुर बॉर्डर से गिरफ्तार, मोहाली में पुलिस इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर हमले का है आरोपी
लखनऊ: पंजाब के मोहाली में पुलिस इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर हुए में (NIA) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। घटना को अंजाम देने वाले आरोपी दीपक रांगा को गोरखपुर- नेपाल बॉर्डर से NIA ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों की मानें तो हरविंदर रिंडा और लखबीर लांडा का बेहद करीबी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static