बाराबंकी में बड़ा सड़क हादसा: कांस्टेबल की कार पेड़ से टकराई, तीन सिपाही घायल, दो की हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Apr 12, 2023 - 02:23 PM (IST)

बाराबंकी, (अर्जुन सिंह): उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक दर्दनाक हादसा उस समय देखने को मिला जब एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि कार में सवार तीन सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की चीख पुकार सुनकर मौके पर लोगों को भीड़ लग गई। लोगो ने मामले की जानकारी पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाय। प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है।  बताया जा रहा है यह तीनों सिपाही जिले की आलियाबाद चौकी पर तैनात थे। इनकी ड्यूटी टिकैतनगर थाने पर लगी थी। ड्यूटी पर जाने के लिए यह सिपाही एक व्यक्ति की कार मांग कर लाए और उसमें पेट्रोल जलाने जा रहे थे इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गए।

PunjabKesari

बता दें कि दरियाबाद थाना क्षेत्र के अलियाबाद में बुधवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। कार में सवार आलियाबाद पुलिस चौकी के तीन सिपाही घायल हो गए। पुलिस चौकी अलियाबाद के सिपाही नितुल दीक्षित और विपिन यादव की ड्यूटी टिकैतनगर में लगी हुई थी। ड्यूटी पर जाने के लिए उन्होंने बहरौली निवासी शानू की ब्रीजा कार यूपी 42 एएल 6272 मांगी। जिसके बाद वे दोनो कार में पेट्रोल डलाने के लिए निकले तभी उनके साथ सिपाही अभिषेक सिंह भी कार में बैठ गए। अलियाबाद चौराहा से पटरंगा की तरफ करीब 200 मीटर आगे रास्ते में अनियंत्रित होकर कार सड़क किनारे खाई में लगे पेड़ से टकरा गई। जिसमें कार सवार तीनों सिपाही घायल हो गए।

PunjabKesari

जानकारी मिलने पर अलियाबाद चौकी प्रभारी प्रवीण मिश्रा और साथी पुलिसकर्मी तीनों सिपाहियों को एंबुलेंस से सीएचसी मथुरानगर ले गए।  जहां नितुल दीक्षित का प्राथमिक उपचार किया गया। हालत को गंभीर देखते हुए विपिन यादव और अभिषेक सिंह को के.जी.एम.यू ट्रामा सेन्टर लखनऊ रेफर किया गया है दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल के परिजनों को मामले जानकारी दे दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static