चित्रकूट में बड़ा सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, 3 युवकों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2024 - 12:15 PM (IST)

Chitrakoot Road Accident: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

परिजनों में मचा कोहराम
जानकारी मिली है कि यह हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के बिंदीराम होटल के पास हुआ। बीती रात तेज रफ्तार ट्रक और बाइक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में तीनों बाइक सवार की मौत हो गई। तीनों एक ही बाइक में सवार होकर देवी दर्शन कर लौट रहे थे। मृतकों में दो कपसेठी व एक टिकुरा निवासी हैं। इस हादसे की जानकारी परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

देवी दर्शन करके लौट रहे थे युवक
बताया जा रहा है कि मृतक बाइक सवार युवक राजू, संजय और अभिलाष एक बाइक से देवी दर्शन करने के लिए घूमने निकले थे। तभी वह खड़े ट्रक में पीछे से भिड़ गए, जिससे तीनो गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे आनन फानन इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में ले लिया है। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है और फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ेँः बुलंदशहर में सेना के जवान की गोली मारकर हत्या, मरने से पहले बताया कातिल का नाम 
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर कुछ बाइक सवार बदमाशों ने सेना के जवान की गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी फरार हो गया। मृतक जवान के स्वजन ने रुपयों के लेनदेन को लेकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static