लखीमपुर खीरी में बड़ा सड़क हादसाः ट्रक और बस की भीषण टक्कर में 10 की मौत, 30 लोग गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2022 - 04:33 PM (IST)

लखीमपुरः यूपी के लखीमपुर खीरी में बुधवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां तेज रफतार रफ्तार ट्रक और प्राइवेट बस की ऐरा पुल पर आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी की हादसे में 10  लोगों की मौत हो गई और 30 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में बस को गैस कटर से काटकर शव और बस में फसे लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
PunjabKesari
बता दें कि हादसा लखीमपुर जिले के ईसानगर क्षेत्र में बुधवार सुबह एनएच-730 के ऐरा पुल पर हुआ है। दरअसल बस धौरहरा के इशानगर से यात्रियों को लेकर लखनऊ आ रही थी और ट्रक पंजाब की ओर से आ रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार टक्कर की बस से भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के परख्चे उड़ गए। जब यह हादसा हुआ तो बस में ड्राइवर समेत करीब 65 लोग सवार थे। हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 30 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि दो मृतकों की पहचान हो गई है और अन्य की शिनाख्त की जा रही है।
PunjabKesari
वहीं, पुलिस उपाधीक्षक प्रीतम पाल सिंह ने बताया कि धौरहरा से यात्रियों को लेकर लखनऊ जा रही एक निजी बस की राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 730 पर ऐरा पुल पर सामने से आ रहे एक ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव का काम शुरू कराया और घटना में बुरी तरह पिचक चुकी बस को गैस कटर से काट कर मृतकों और घायलों को बाहर निकाला गया दुर्घटना में घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल भिजवाया गया है।
PunjabKesari
CM योगी ने  हादसे पर जताया दुख
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जाहिर करते हुए घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। वहीं, राज्य सरकार के एक प्रवक्ता के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है। साथ ही दुर्घटना में घायल लोगों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही राहत कार्य को युद्ध स्तर पर चलाने के आदेश भी जारी किए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static