ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुआ बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार गाड़ी पेड़ से टकराई... मासूम समेत 3 की मौत

punjabkesari.in Saturday, May 06, 2023 - 12:19 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा (गौरव गौर): ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में आगरा से दिल्ली जा रही एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर गाड़ी सेक्टर 160 के पास अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर और फिर पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार सवार लोग बुरी तरह से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां 3 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है।



बता दें कि, इस हादसा के बाद स्विफ्ट डिजायर गाड़ी की दशा को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, कार की रफ्तार कितनी तेज रही होगी। पेड़ से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए।  मौके पर पहुंचे नॉलेज पार्क प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि, दिल्ली निवासी कार्तिक गुप्ता अपनी पत्नी शिवानी, साली शीतल शर्मा और सुमन गुप्ता तथा कार्तिक के 3 महीने के बेटे के साथ आगरा में एक शादी समारोह में भाग लेने के बाद दिल्ली वापस लौट रहे थे। सुबह करीब 5 बजे सेक्टर 160 के पास तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर गाड़ी डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई। गाड़ी में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ेंः अतीक की हत्या के बाद अंतिम दर्शन करने आई थी शाइस्ता, आखिरी बार देखना चाहती थी पति का चेहरा



विनोद कुमार ने बताया कि, पुलिस ने कार्तिक गुप्ता और उनकी साली शीतल शर्मा को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां कार्तिक गुप्ता की इलाज के दौरान मौत हो गई। सुमन गुप्ता और कार्तिक गुप्ता के 3 माह के बच्चे को फेलिक्स हॉस्पिटल, सेक्टर-137 में एडमिट कराया गया जहां 3 माह के बच्चे की भी मृत्यु हो गई। कार्तिक गुप्ता की पत्नी शिवानी को जेपी हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई जो मौके पर आ गए हैं। परिजनों में कोहराम मच गया। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है। 

Content Editor

Pooja Gill