मेरठ में परिवार को बंधक बनाकर लाखों का डाका

punjabkesari.in Monday, Jul 23, 2018 - 06:36 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ मेडिकल थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव जमालपुर निवासी एक किसान के घर में रविवार की रात बदमाशों ने धावा बोल दिया और पूरे परिवार को पिस्तौल के बल पर बंधक बनाकर लाखों की लूटपाट की। बदमाश परिवार के सदस्यों को एक कमरे में बंद कर फरार हो गए। आज सुबह पड़ोसियों ने किसी तरह दरवाजा खोला तो पुलिस को मामले की जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार जमालपुर निवासी रामचंद्र ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात वह और उसकी पत्नी एक कमरे में सोए हुए थे। उनका बेटा और पुत्रवधू दूसरे कमरे में सोए हुए थे। देर रात चार हथियारबंद बदमाश उनके घर में घुस गए और पिस्तौल के बल पर परिवार को बंधक बना लिया।

उन्होंने शिकायत के आधार पर बताया कि बदमाश रामचंद्र के घर से 28000 रुपये और लाखों के सोने चांदी के जेवरात लूट ले गए। बाद में वे पूरे परिवार को एक कमरे में बंद कर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे पुलिस निरीक्षक सतीश कुमार ने बताया कि रामचंद्र की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। जांच में संकेत मिला है कि बदमाश परिवार के ही जान पहचान वाले हो सकते हैं। 

Tamanna Bhardwaj