TET का रिश्वत लेते हुए वीडियो बनाना फौजी को पड़ा महंगा, चलती ट्रेन से फेंका बाहर

punjabkesari.in Saturday, Sep 08, 2018 - 05:54 PM (IST)

बिजनौरः उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक फौजी को चलती ट्रेन से बाहर फेंकने का मामला सामने आया है। जिसमें ट्रैक के किनारे लावारिस हालत में पड़े फौजी को जीआरपी ने अस्पताल में भर्ती कराया।

मामला नजीबाबाद के डबल फाटक का है। यहां पर महज सीट पर बैठने को लेकर गुस्साए टीईटी ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक फौजी को चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया है। जिसमें फौजी की टांग और हड्डी टूट गई है। जीआरपी ने फौजी को अस्पताल में भर्ती तो करा दिया, लेकिन अस्पताल कर्मियों ने इंसानियत को ताक पर रखते हुए उपचार करने में जमकर लापरवाही बरती।

हद तो तब हो गई जब फौजी को एक एंबुलेंस तक उपलब्ध नहीं हो सकी। किसी तरह परिजन उसे मिलिट्री अस्पताल मेरठ में ले गए। यहां पर उसका उपचार चल रहा है। लोगों की मानें तो रेल में रिश्वत लेते हुए फौजी ने टीईटी की वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली थी। जिससे वह नाराज हो गया। पहले तो फौजी का बैग बाहर फेंका गया। उसके बाद फौजी को धक्का देकर चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया।

देश की रखवाली करने वाले फौजियों के साथ ऐसा व्यवहार देखकर सभी लोग हैरान हैं। फिलहाल परिजनों ने 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम कराया है। अब देखने वाली बात यह है कि क्या एक फौजी को इंसाफ मिल पाएगा ।

Tamanna Bhardwaj