सोशल मीडिया पर अवैध रिवॉल्वर लेकर वीडियो बनाना पड़ा महंगा, युवक पहुंचा जेल

punjabkesari.in Sunday, Mar 07, 2021 - 10:31 AM (IST)

कानपुर: कानपुर में सोशल मीडिया पर अवैध रिवाल्वर के साथ एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक अवैध असलाह के साथ युवक दिखाई दे रहा है। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसके कब्जे से अवैध तमंचा भी बरामद किया है।

दरअसल, कानपुर का एक युवक सोशल मीडिया पर अवैध रिवाल्वर के साथ प्रदर्शन कर रहा है, जिसका वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस पुलिस ने युवक पहचान की और उसको उसके दोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक युवक का नाम अभिषेक आनंद है और उसने अवैध रिवाल्वर के साथ अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसमें वह हाथ में रिवाल्वर लेकर उसे चूमता और घूमता हुआ नजर आ रहा है। इसके साथ ही उसने रिवाल्वर के साथ अपनी फोटो को गाने के साथ अपलोड किया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई और युवक की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

इस बारे में डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि एक युवक का अवैध असलहे के साथ वीडियो वायरल हुआ था, जिसकी गिरफ्तारी कर ली गई हैसाथ ही लोगों से अपील भी है कि इस तरह के वीडियो नहीं पोस्ट करें, वरना जो कार्यवाही आर्म्स एक्ट में होती है वहीं कार्यवाही की जाएगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static