...तो इस वजह से कंस मामा ने नवविवाहित भांजी के चेहरे पर फेंका तेजाब

punjabkesari.in Sunday, Jan 31, 2021 - 05:04 PM (IST)

रायबरेली: रायबरेली में मामा भांजी के रिश्ते को कलंकित करने वाले एक कलयुगी कंस मामा ने महाभारत की कथा को फिर से चरितार्थ कर दिया है। मामा ने सगी भांजी के चेहरे पर एसिड फेंक कर रिश्ते को कलंकित कर दिया। जिसके बाद दोनों को स्थानी सलोन चिकित्सालय से रायबरेली जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने बारीकी से घटना की जांच पड़ताल की और पीड़िता की तहरीर पर आरोपित मामा के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामा की खोज में जुट गई है। इस पूरी घटना में बताया जाता है कि भांजी की शादी से मामा नाखुश था और कई बार पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दे चुका था।

बता दें कि जिले के सलोन कोतवाली क्षेत्र के समसपुर गांव में हिना पत्नी लतीफ पर कलयुगी कंस मामा रहमानी ने घर पहुंच कर नव दंपत्ति हिना के चेहरे पर एसिड फेंक कर रफूचक्कर हो गया। तेजाबी हमले से नव दंपत्ति गंभीर रूप से झुलस गए। जिन्हें आनन फानन में सीएचसी सलोन उपचार के लिए भर्ती कराया गया जहां से दोनों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बताया जाता है कि नव दंपत्ति हीना व मो. लतीफ का विवाह हाल ही में 10 जनवरी को हुआ फतेहपुर में था, लेकिन इस विवाह से उसका मामा रहमानी नाखुश था जिसके चलते उसने अपनी भांजी हिना व उसके पति लतीफ पर तेजाबी हमला कर मौके से रफूचक्कर हो गया। नव दंपति के ऊपर हुए एसिड अटैक से तुरंत उसे नजदीकी सलोन के सीएससी अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

इस पूरी घटना को लेकर एक तरफ पीड़िता हिना बानो अपने चेहरे पर मामा द्वारा तेजाब फेंकने की बात कही गई है, वहीं उपचार के दौरान मौजूद डॉक्टर भी एसिड अटैक की बात स्वीकार कर रहे हैं। लेकिन सवाल है कि पुलिस अपने बयान में टॉयलेट क्लीनर का हवाला आखिर क्यों दे रही है, जबकि टॉयलेट क्लीनर कई प्रकार के होते हैं और उसमें इतनी मात्रा में ऐसे नहीं होता है कि पूरा चेहरा झुलस जाए फिलहाल यह जांच का विषय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static