योगी के मंत्री ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा-कुंभ में स्नान कर धो लेने चाहिए पाप

punjabkesari.in Tuesday, Jan 29, 2019 - 10:55 AM (IST)

भदोहीः योगी सरकार में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रयागराज में आयोजित कुंभ मेले में आकर उन्हें भी स्नान कर अपने पाप धो लेने चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के कुंभ में स्नान करने और प्रियंका गांधी के स्नान करने की अटकलों पर भी हमला बोलते हुए कहा कि इन्होंने इतनी देर क्यों कर दी। इन्हें तो पहले ही स्नान कर अपने पाप धो लेने चाहिए थे। यह लोग अब तक कहां थे।

दरअसल, भदोही में भाजपा द्वारा युवा सांसद कार्यक्रम आयोजित किया गया। यहां कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने भी शिरकत की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कुंभ मेले पर अपनी प्रतिक्रिया देते कहा कि कुंभ सिर्फ भाजपा और योगी का नहीं हैं। वह सभी का है और वहां सभी को स्‍नान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को भी आमंत्रित किया गया है, उन्‍हें भी कुंभ में नहा कर अपने पाप धो लेने चाहिए।

वहीं कृषि मंत्री ने युवा सांसद को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार की 30 से अधिक योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में हम सभी उभरते हुए भारत को देख रहे हैं। देश का विकास इसी तरह तेजी से होता रहे। इसके लिए मोदी की दोबारा सरकार लानी होगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार किसानों के विकास के लिए संकल्पित है। 

Ruby