मातम में बदली शादी की खुशियां

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2016 - 03:27 PM (IST)

कौशाम्बी(शिवनंदन साहू): अपने खुद के तिलक और बहन की शादी के लिए सब्जी लेने जा रहे एक युवक व उसके फूफा को ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना का पता लगने पर घर में जहां मंगल गीत गाए जा रहे थे वहां पर रोन की आवाजें गूंजने लगी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कोखराज थाना के मकदूमपुर काजी गांव के संजय पुत्र शारदा प्रसाद का तिलक होना था, वहीं दूसरी तरफ उसकी बहन सावित्री की शादी होनी थी। संजय अपने फूफा किशन कुमार निवासी कोखराज के साथ बाइक से सब्जी लेने मुंडेरा बाजार इलाहाबाद जा रहा था। जैसे ही वे कोखराज थाना के मेला बाग मूरतगंज के पास पहुंचे तभी सामने से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगाने के बाद बाइक सवार फूफा-भतीजा दूर छिटक कर जा गिरे और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां से भाग रहे ट्रक ड्राइवर को  घेराबंदी करके पकड़ लिया। उधर हादसे की सूचना मृतकों के घर पहुंची तो वहां पर कोहराम मच गया। मंगल गीत गा रही महिलाएं फफक कर रोने लगी। कुछ घंटों बाद दुल्हन का जोड़ा पहनने वाली सावित्री भाई की मौत की सूचना पाते ही बेहोश हो गई। परिवार के लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। मिठाई बना रहे हलवाई व टेंट लगा रहे मजदूरों के हाथ जहां के तहां ठहर गए। वहीं मामले की जांच कर रहे सीओ सिराथू अंशुमान मिश्रा का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें