VIDEO: राकेश टिकैत और उनके परिवार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, आरोपी किसान आंदोलन में हुआ था शामिल

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 03:40 PM (IST)

किसान आंदोलन से खुद को अलग न करने पर भारतीय किसान यूनियन नेता राकेश टिकैत और उनके परिवार के सदस्यों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने शनिवार को दिल्‍ली से गिरफ्तार कर लिया…. पुलिस ने ये जानकारी मीडिया को दी... पुलिस ने पत्रकारों को बताया कि फोन करने वाले की पहचान विशाल के रूप में हुई है... जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है... पुलिस की गिरफ्त में खड़ा ये शख्स वहीं जिसने राकेश टिकैत को धमकी दी थी... लेकिन अब पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है।

वहीं ने कहा कि फोन करने वाला दिल्ली में रहता है और मुजफ्फरनगर पुलिस ने उसे वहीं से गिरफ्तार किया... बताया जा रहा है कि आरोपी युवक किसान आंदोलन में भी शामिल हुआ था.... पुलिस की माने तो आरोपी ने अधिक शराब के सेवन कर लिया था... जिसके बाद फोन कर राकेश टिकैत को धमकी दे दी... फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि जिसमें कहा गया है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें फोन करके धमकी दी और कहा कि अगर राकेश टिकैत किसान आंदोलन से खुद को अलग नहीं करते हैं तो उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को बम से उड़ा दिया जाएगा... पुलिस ने इस शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 507 और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की... जिसके बाद पुलिस ने विशाल को गिरफ्तार कर लिया.... बता दें कि इससे पहले किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि 'डरूंगा नहीं आंदोलन जारी रखूंगा, टिकैत परिवार आंदोलन के ले लिए जाना जाता है... इस तरह की धमकी देने वाले मानसिक रूप से बीमार हैं... महात्मा गांधी अहिंसा के पुजारी थे, उन्हें गोली मार दी गई, मैं डरूंगा नहीं और आंदोलन जारी रखा जाएगा.... वहीं राकेश टिकैत ने बीजेपी पर भी निशाना साधा और कहा कि बीजेपी ने घोषणा पत्र में कहा था कि सरकार आएगी तो बिजली फ्री रहेगी... बता दें कि अब एक बार फिर से किसान बड़े आंदोलन की तैयारी कर रहे हैं। 

Content Editor

Anil Kapoor