ससुराल में आकर युवक ने 2 वर्ष की बच्ची के साथ की आत्महत्या, घरेलू कलेश की आशंका

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 10:38 AM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलगढ़ जिले के थाना सासनी गेट इलाके के सोनपाल नगर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब 2 वर्ष की बेटी समेत पिता का शव खाली पड़े प्लॉट के अंदर नीम के पेड़ के नीचे मिला। आनन- फानन में मामले की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर शव को पोर्स्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक करीब 25 वर्षीय राकेश मूल रूप से बुलंदशहर के शिकारपुर का निवासी है। जिसकी शादी आरती से 3 वर्ष पूर्व हुई थी। राकेश और आरती के दो बच्चे 2 वर्ष की प्रियांशी व 9 माह का बच्चा अजय है। परिजनों के बताए अनुसार पति-पत्नी के बीच घरेलू क्लेश होने के चलते पत्नी होली से महीने पत्नी बच्चों को साथ लेकर अपने मायके सोनपाल नगर आ गई। होली पर राकेश यहां आया और बच्चों को जबरन साथ लेकर शिकारपुर चला गया। उसे अगले दिन आरती के परिजन 9 माह के बेटे अजय को साथ लेकर अलीगढ़ आ गए। बताया जा रहा है कि बीती रात राकेश अपनी 2 वर्ष की बेटी प्रियांशी को साथ लेकर अपनी ससुराल सोनपाल नगर आया था। और फिर देर रात को घर से निकल गया। सुबह तड़के राहगीरों ने घर करीब 500 मीटर की दूरी पर एक खाली पड़े प्लॉट में मौजूद एक नीम के पेड़ के नीचे बच्ची और पिता के शव पड़े मिले।

 इलाका पुलिस ने बताया घटना की जानकारी होते ही फोरेंसिक टीम व एसपी सिटी पहुंच गए। स्थानीय लोगों व पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। लेकिन मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। फिलहाल पुलिस दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। वहीं पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static