कमरे में युवक को इस हालत में देख मकान मालिक के उड़े होश

punjabkesari.in Sunday, Sep 24, 2017 - 02:19 PM (IST)

लखनऊः राजधानी में प्राइवेट हॉस्टल के कमरे में एक छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। छात्र की लाश बेड पर ही औंधे मुंह पड़ी हुई थी और पैर जमीन पर लटके हुए थे। पुलिस का कहना है कि मामला आत्महत्या का लग रहा है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।  

संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश
जानकारी के मुताबिक मामला बिहार के सीवान जिला नई बस्ती के महादेवा का है। जहां के निवासी समरेश रंजन के पिता राजीव रंजन की मौत हो चुकी है। परिवार में उसकी मां है और बहन सुरभि जोकि दिल्ली में एक मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब करती है। समरेश चिनहट न‍िवासी रोह‍ित कुमार के दयाल रेजीडेंसी हॉस्टल में किराए पर रहकर बैंक परीक्षा की तैयारी कर रहा था। बीती शाम समरेश के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालिक ने खिड़की से झांक कर देखा तो वह औंधे मुंह बिस्तर पर पड़ा हुआ था। जबकि उसके पैर जमीन पर लटक रहे थे।

बैंक‍िंग की तैयारी कर रहा था समरेश
वहीं रोहित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि समरेश के मुंह से झाग निकल रहा था, जबकि उसका चेहरा और शरीर नीला हो चुका था। ऐसे में पुलिस आशंका जता रही है कि समरेश ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है।

क्या कहना है पुलिस का?
एसएसआई भानू प्रताप सिंह ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। समरेश ने रात में खाना तक नहीं खाया था। उसका टिफिन मेज पर रखा हुआ था। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।