मुरादाबाद में आदमखोर घोड़ों ने मचा रखा है आतंक, आधा दर्जन से ज्यादा लोगों पर किया हमला... किसी का कुचला सिर तो किसी को काटा

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 12:08 PM (IST)

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर आदमखोर घोड़ों ने आतंक मचा रखा है। इन आदमखोर घोड़ों ने अब तक लगभग आधा दर्जन लोगों पर जानलेवा हमला कर उन्हें घायल कर दिया है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है, लोग जब अपने घरों से बाहर निकलते हैं तो वो डरे सहमे रहते हैं। ऐसी घटनाएं लगातार सामने आ रही है और लोग इससे निजात पाने के लिए प्रशासन से मदद मांग रहे हैं।

   
मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला जिले के मझौला क्षेत्र की पॉश कॉलोनी का है। जहां पर इलाके में कुछ आवारा घोड़े घूम रहे हैं। जो लोगों पर अचानक जानलेवा हमला कर देते हैं। ये घोड़े किसी के सिर को कुचल रहे हैं और किसी को काट रहे हैंं। अब तक लगभग आधा दर्जन लोग इन के हमलों से घायल हो गए हैं। घोड़ों के आतंक की ये घटना सीसीटीवी कैमरों में भी कैद है। हमलों से डरे हुए लोग अपने घरों से निकलने से डर रहे है। जिसके कारण इलाके की गलियों में सन्नाटा पसरा हुआ है।

यह भी पढ़ेंः सपा प्रमुख Akhilesh Yadav बीजेपी पर हुए हमलावर, बोले- 'छोटे मियां तो छोटे मियां बड़े मियां सुभान अल्लाह'

घोड़े ने कैलाश तोमर को हमला कर पैरों से कुचला
जिले बुद्धिविहार सेक्टर 1 के रहने वाले एक शख्स कैलाश तोमर पर इन घोड़ों ने जानलेवा हमला कर दिया। घोड़े ने यह हमला उस समय किया, जब वो इन्हें अपने घर के आगे से हटा रहे थे, वो डंडा लेकर जैसे ही इन घोड़ों की तरफ बढे़ं, तभी एक घोड़े ने उन पर हमला बोल दिया, और उन्हें कई जगह से काट लिया और जमीन पर गिरा कर अपने पैरों से कुचलना शुरू कर दिया। शोर-शराबा होने पर घोड़े मौके से भाग गए, इस हमले के बाद से सिक्योरिटी एजेंसी चलाने वाले कैलाश तोमर डरे हुए है।



घोड़ों से निजात पाने के लिए लोगों ने नगर निगम से की मांग
इस घटना के बाद कैलाश तोमर ने मुख्यमंत्री पोर्टल (Chief Minister Portal) पर भी शिकायत की है, कि इन आवारा घोड़ों को पकड़वाया जाए। उनके आलावा इन आतंकी घड़ों ने एक रिक्शा चलाने वाला व्यक्ति पर भी हमला कर उसे अपना शिकार बनाया है। घोड़ों ने उसके हाथ की दो उंगलियां चबा ली है। इसी तरह से और लोगों पर भी हमले हो रहे हैं, स्थानीय लोगों ने मुरादाबाद नगर निगम से मांग की है कि इन घोड़ों को जल्द से जल्द पकड़वा कर कहीं दूर छोड़ा जाए।

Content Editor

Pooja Gill