दरिंदे ने की डॉक्टर की तालिबानी हत्या, क्लीनिक में घुस कर पहले काटे हाथ व सिर फिर दी दर्दनाक मौत, अखिलेश ने कहा- घटना से प्रदेश भयाभीत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 08:31 PM (IST)

सीतापुरः उत्तर प्रदेश में अपराध व अपराधियों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त हैं। लिहाजा अलर्ट मोड पर यूपी पुलिस आए दिन एक्शन ले रही है। इसके बावजूद बदमाश व दबंग कानून को ठेंगा दिखाकर निकल जा रहे हैं। इसी क्रम में सीतापुर जिला में दिनदहाड़े एक युवक आयुर्वेदिक डॉक्टर मुनेंद्र वर्मा की क्लिनिक में घुस गया और डॉक्टर की बेरहमी से हत्या कर दी। उसने दरिंदगी दिखाते हुए पहले डॉक्टर का हाथ व सिर काटा इसके बाद बेरहमी से मौत की नींद सुला दिया।

बता दें कि मामला हरगांव थाना क्षेत्र का है। जहां हत्यारे ने तलवार से वार कर डॉक्टर की गर्दन पर ताबड़तोड़ वार किये साथ ही डॉक्टर का हाथ काट कर अलग कर दिया, जिससे डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई है। बेटे को बचाने आये डॉक्टर के पिता पर भी हमला हुआ है। वहीं पुलिस पिकेट से कुछ ही दूरी पर इस कांड से सनसनी फैल गई है। पुलिस ने मौके से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर कहा कि सीतापुर में डॉक्टर की नृशंस हत्या पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी सवाल खड़े किये हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि 'कातिलाना हमले की दुर्दांत घटना से प्रदेश भयभीत है'। यही नहीं उन्होंने लिखा है कि यह घटना भाजपा सरकार में अपराधियों के बेखौफ हौसले को दर्शाता है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है।

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static