मामूली विवाद में पति ने खोया आपा, धारदार हथियार से पत्नी का गला काटकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 11:20 AM (IST)

अमेठी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आपराधिक वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आए दिन अपराधी (Criminal) बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमेठी (Amethi) जिले का है। जहां के जगदीशपुर क्षेत्र में मामूली विवाद (Dispute) के बाद एक व्यक्ति (Man) ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या (Murder) कर दी। पुलिस (Police) ने सोमवार को यह जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: UP: हरदोई से बाराबंकी शादी समारोह में आए 9 लोग हुए हादसे का शिकार, पांच की दर्दनाक मौत

विवाद के बाद पत्नी की धारदार हथियार से हत्या
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि जगदीशपुर थाना क्षेत्र के इटरौर गांव में फरियाद अली नामक व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहता है। बीते रविवार की रात शख्स का अपनी पत्नी सकीना बानो (28) के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि फरियाद अली ने गुस्से में आकर तेजधार हथियार से सकीना बानो का गला काटकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर में आग का गोला बनी कार, जब तक लोगों ने बुझाई आग तब तक जलकर राख हो गई कार

आरोपी पति की तलाश में जुटी पुलिस
आपको बता दें कि जब स्थानीय लोगों की इस घटना का पता लगा तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर पिछले काफी समय से विवाद था। वारदात के बाद अली फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

Content Editor

Anil Kapoor