बच्चों की फरियाद सुनकर ट्रैफिक पुलिस का पिघला दिल, काटा नहीं चलान...सिर्फ वार्निंग देकर छोड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 25, 2023 - 01:18 PM (IST)

Varanasi News: उत्तर प्रदेश ट्रैफिक पुलिस सड़क नियमों को लेकर समय-समय पर जागरूकता अभियान चला कर लोगों को जागरूक कराती है। इसके बावजूद भी पुलिस से बेखौफ कुछ लोग ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते है। ताजा मामला वाराणसी जिले से सामने आया है। जहां पुलिस ने 6 बच्चों के साथ बाइक पर जा रहे एक शख्स को रोक लिया। वहीं, जब थानाध्यक्ष बाइक का चालान करने जा रहे थे, तभी बच्चों ने थानाध्यक्ष से कुछ इस तरह से फरियाद की कि थानाध्यक्ष को उन्हें सिर्फ वार्निंग देकर छोड़ना पड़ा।

कोतवाली थानाध्यक्ष आशीष मिश्र ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार शाम कोतवाली थाना क्षेत्र में 6 बच्चों के साथ बाइक से जा रहा एक शख्स को रोका गया था और फिर जमकर फटकार लगाई गई थी। एक ही बाइक पर 6 बच्चों को लेकर जा रहे इस शख्स ने अपने बच्चों के साथ ही अन्य बच्चों का जीवन को भी खतरे में डाल दिया था।

ये भी पढ़ें....
- तेज रफ्तार का कहर: ट्रैक्टर ट्रॉली और भारी वाहन के बीच टक्कर में 2 लोगों की मौत, 7 घायल
क्रिकेट मैच के दौरान तिरंगे का अपमान निंदनीय कृत्य, माफी मांगे DMK सरकारः अभाविप


उन्होंने कहा कि जब वह इस शख्स की बाइक का चालान करने जा रहे थे तभी बाइक के पीछे बैठे बच्चों उनसे पिता को छोड़ने की फरियाद की। बच्चों ने कहा कि पुलिस अंकल हमारे पापा को इस बार छोड़ दिजिए। अब से ऐसा नहीं होगा। बच्चों की बात सुनकर थानाध्यक्ष का दिल पिघल गया और उन्होंने शख्स को वार्निंग देकर छोड़ दिया। इसके बाद थानाध्यक्ष ने बच्चों की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए उन्हें ऑटो कराकर उनके पिता के साथ घर भेज दिया। वहीं, अब इस शख्स की बाइक पर बच्चों के साथ बैठे एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जो  चर्चा का विषय बनी हुई है।

Content Editor

Harman Kaur