शराब के नशे में युवक ने रिश्ते को किया कलंकित, धारदार हथियार से दोस्त को उतारा मौैत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Oct 31, 2021 - 04:53 PM (IST)

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक युवक ने शराब के नशे में दोस्त के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। दरअसल, शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी हो गई। इस से नाराज दोस्त अपने साथी दोस्त की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी। आरोपी दोस्त मौके से फरार हो गया।

बता दें  मामला  जिले में ललौली थाना क्षेत्र के कोर्रा कनक गांव में शराब के नशे में एक शख्स ने धारदार हथियार से हमला कर अपने दोस्त की कथित तौर पर हत्या कर दी। ललौली थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अमित कुमार मिश्रा ने रविवार को बताया कि कोर्रा कनक गांव में शनिवार देर रात संतोष निषाद (45) अपने दोस्त अरविंद निषाद (48) के साथ शराब पी रहा था। इसी दौरान और शराब मंगाने को लेकर दोनों में विवाद हो गया और सन्तोष ने हंसिया (धारदार हथियार) से अरविंद के ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल अरविंद को उसके परिजन अस्पताल ले गए, जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। एसएचओ ने बताया कि घटना के संबंध में रविवार को सन्तोष निषाद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। संतोष की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। 

Content Writer

Ramkesh