गाेंडाः दलित अध्यापक से प्रबंधक जबरन करता है वसूली, ना देने पर जान से मारने की दी धमकी!

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 07:23 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लाख दावे करें कि प्रदेश दलितों के ऊपर अत्याचार नहीं हो रहा है, जबकि ज़मीनी हकीक़त कुछ और ही है। ऐसा ही एक ताजा मामला गोंडा जनपद के महाराजा देवी बक्स सिंह इंटर कॉलेज से सामने आया है। जहां पर अंग्रेजी विषय के सहायक अध्यापक धीरज कुमार से प्रबंधक दबंगई के बल पर 10 हजार रूपये महीना वसूल करता है। 

बता दें कि कोरोना के कारण प्रदेश के सभी शिक्षण संस्थान बंद हैं। ऐसे में सहायक अध्यापक अपने गृह जनपद सीतपुर में हैं। जिसे फोन के माध्यम से 40 हजार रूपये की मांग की जा रही है। पैसा न देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित अध्यापक ने सीएम योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है।  

न्याय नहीं मिला तो विधानसभा के सामने कर लूंगा आत्महत्या: पीड़ित 
पीड़ित सहायक अध्यापक धीरज कुमार का कहना है कि यदि मुझे न्याय नहीं मिल तो विधानसभा के सामने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लूूंगा।

उ.प्र.माध्यामिक शिक्षा संघ ने की आरोपी प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई की मांग  
उत्तर प्रदेश माध्यामिक शिक्षा संघ के संगठन मंत्री लालमणि द्विवेदी ने प्रबंधक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि प्रबंधक द्वारा अध्यापक का मानसिक और आर्थिक स्तर पर शोषण किया जा रहा है। ऐसे उन्होंने ने सीएम योगी को प्रत्र लिख कर न्याय की मांग की है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static