टाटा मोटर्स के मैनेजर पर हावी हुआ हवस का शैतान, साथी संग किया रिसेप्शनिस्ट का गैंगरेप

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2017 - 10:33 AM (IST)

हरदोईः महिलाएं आज हर क्षेत्र में पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है। लेकिन बावजूद इसके महिला सुरक्षा एक सवाल बनकर रह गया है। दरअसल हम यह बात हरदोई की एक नामी कंपनी में हुए महिला उत्पीड़न के चलते कह रहे है। जहां कंपनी के ही एक सीनियर मैनेजर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर जुनियर महिला का गैंगरेप कर दिया।
एेसे में सवाल है कि महिलाएं भले ही आज सफलता की सीढ़ी पर अग्रसर है, परन्तु समाज के कुछ लोग एेसे अभी भी है जो उनपर गंदी नियत रखने और दरिंदगी करने से बाज नहीं आ रहे।

मैनेजर गाड़ी का डेमो करने के बहाने ले गया
दरअसल आंखों में हैवानों की हैवानियत की दहशत लिए बैठी यह युवती हरदोई के कोतवाली शहर की रहने वाली है। पीड़ित युवती स्थानीय टाटा मोटर्स में रिसेप्शनिस्ट के पद पर काम करती है। पीड़िता का आरोप है कि टाटा मोटर्स के मैनेजर विवेक त्रिपाठी ने उसको अपनी गाड़ी में यह कहकर बिठाया कि एक गाड़ी का डेमो करना है।

गांव में ले जाकर किया गैंगरेप
इस बात पर वह उनके साथ चली गई जहां रास्ते में शाहाबाद कस्बे में मैनेजर विवेक त्रिपाठी ने एक और युवक को कार में बिठा लिया। दोनों उसे हरदोई से 50 किलोमीटर दूर चंद्रमपुर गांव में ले गए। जहां एक गन्ने के खेत में दोनों लोगों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

 कार सहित मौके से फरार
उसके चिल्लाने का शोर सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद दोनों आरोपी कंपनी की डेमो कार सहित मौके से फरार हो गए। गांव वालों में से किसी ने 100 नंबर पुलिस को सूचना दे दी। 

आरोपियों की तलाश शुरू
जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को थाने ले आई जैसे ही युवती के साथ पुलिस को हैवानियत की वारदात पता चली पुलिस ने आरोपी मैनेजर और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज करके युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है ।