मनचले को मोबाइल नंबर मांगना पड़ा भारी, छात्रा ने सरेआम सिखाया सबक

punjabkesari.in Thursday, Apr 05, 2018 - 11:27 AM (IST)

लखनऊ: यूपी में बहादुर छात्रा ने एक मनचले को कड़ा सबक सिखाया। 10वीं की छात्रा से एक मनचले ने मोबाइल नंबर मांग लिया। गुस्साई छात्रा ने मां के सामने युवक व उसके साथियों को बुरी तरह पीट दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक व उसके 3 साथियों को हिरासत में ले लिया है। छात्रा द्वारा युवक की पिटाई का मामला कस्बे में चर्चा का विषय बना हुआ है। आरोप है कि युवक उसके साथ आए दिन अश्लील हरकतें करता था।

जानकारी के अनुसार छात्रा ट्यूशन पढ़कर अपने घर वापस जा रही थी। जैसे ही वह शिकारपुर रोड पर पहुंची, इसी बीच एक दुकान पर बैठा युवक छात्रा से उसका मोबाइल नंबर मांगने लगा। बताया जा रहा है कि छात्रा ने युवक को समझाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

पीड़ित छात्रा अपने घर चली गई और माता-पिता को पूरा वाक्या सुनाया। इसके बाद छात्रा पुन: घटनास्थल पर पहुंची। जहां, उसने आरोपी युवक को पकड़कर धुन दिया। शोर-शराबा सुनकर आए लोगों ने छात्रा को रोकने का प्रयास किया, लेकिन छात्रा ने आरोपी की हरकतों का खुलासा करते हुए पिटाई जारी रखी। इस बीच आरोपी का दोस्त भी बीच-बचाव करने का प्रयास करने लगा। छात्रा ने आरोपी के दोस्त की भी जमकर खबर ली।

Punjab Kesari