Maneka Gandhi: कीचड़ में फिसलकर गिरीं BJP सांसद मेनका गांधी, लोगों ने सुल्तानपुर के विकास पर खड़े किए सवाल

punjabkesari.in Tuesday, May 02, 2023 - 03:46 PM (IST)

सुल्तानपुर (शरद श्रीवास्तव): उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर की सांसद मेनका संजय गांधी सोमवार शाम को अपने संसदीय क्षेत्र के में नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर चार दिवसीय दौरे पर पहुंची थी। चार दिवसीय दौरे के पहले दिन नगर में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। जब बीजेपी सांसद संबोधन करने के लिए गाड़ी से नीचे उतर कर मंच की तरफ बढ़ी, तभी अचानक वो कीचड़ में फिसल कर गिर गई। उनके गिरते ही उनके साथ चल रहे नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आनन-फानन में उन्हें उठाकर गाड़ी पर बैठाया। मेनका गांधी के फिसल कर गिरने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई।



बता दें कि, मेनका गांधी के गिरने का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा कि जब मेनका गांधी अपनी गाड़ी से निकलकर जनसभा की तरफ जा रही थी तो अचानक उनका पैर फिसल गया और वो गिर गई। दरअसल, बारिश की वजह से सड़क पर कीचड़ हो गया था। जिस कारण उनका पैर फिसल गया और वो गिर गई। उनके गिरते ही उनके साथ चल रहे समर्थकों ने उन्हें सहारा दिया और उन्हे उठाया। गनीमत यह रही कि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई। लेकिन उनका सड़क पर गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।



मेनका गांधी अपने चार दिवसीय दौरे पर संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर में आई थी। देर शाम बीजेपी सांसद भाजपा प्रत्याशी प्रवीण अग्रवाल के पक्ष में जनसमर्थन मांगने के लिए निकली थी। मेनका शहर के वार्ड नंबर 15 घासीगंज में नुक्कड़ सभा करने पहुंची थी। जहां पर वो चिकड़ में फिसलकर गिर गई। लेकिन इस घटना के बाद जिले में सड़क की हालत पर सवाल खड़े होने लगे हैं। लोगों में ये चर्चा शुरु हो गई है, कि पिछले नगरपालिका अध्यक्ष जो भाजपा पार्टी के थे उन्होंने नगर के विकास के लिए कैसा काम किया है। जब जिले के सांसद निधि से विकास नहीं हुआ, जब की चार वर्ष पूरे हो चुके है तो आगे क्या विकास होगा?

Content Editor

Pooja Gill