''हिंदू-मुस्लिम पर बात करना नॉनसेंस, राम मंदिर चुनावी मुद्दा नहीं…'' मेनका गांधी का बड़ा बयान

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2024 - 03:32 PM (IST)

सुल्तानपुर: सुल्तानपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी ने बड़ा बयान दिया है। मेनका गांधी ने कहा कि पिछले कई वर्षों से सुल्तानपुर के लोगों से उनका एक खास रिश्ता रहा है। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों के लिए क्षेत्र में रह कर काम किया है, जिसकी वजह से फिर से जनता उनके साथ है। पीएम का जिक्र करते हुए मेनका गांधी ने कहा कि जहां तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात करें तो वह एक बहुत ही इफेक्टिव लीडर है और देश का विकास करने वाले नेता है।

मेनका गांधी ने दावा किया कि हम हिंदू मुस्लिम पर बिल्कुल भी बात नहीं करते। हिंदू-मुस्लिम पर बात करना नॉनसेंस है। उन्होंने कहा कि मेरा चुनाव इससे बिल्कुल ही अलग है। इस मामले पर मेरा जीरो टॉलरेंस है। सुल्तानपुर में सब लोगों का काम हो जाता है और यहां पर सब की रक्षा होती है। मैं इस चीज पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं करती। हिंदू मुस्लिम पर बात करना एक तरीके से नॉनसेंस है। 

मेनका गांधी ने कहा कि देखिए जहां तक राम मंदिर की बात है तो राम सबके दिलों में है। सब लोग खुश हैं. बहुत सुंदर भव्य राम मंदिर बना है, लेकिन राम मंदिर चुनावी मुद्दा नहीं है। इस बार के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने वरूण गांधी का टिकट काट दिया है। वरूण गांधी के सवाल पर मेनका गांधी ने कहा कि वरुण गांधी बहुत जल्दी ही यहां पर आ रहे हैं। एक-दो दिन में वह आ जाएंगे और चुनाव प्रचार करेंगे। मेनका गांधी ने कहा सि हम लोग सुल्तानपुर में 5 साल से काम करते आ रहे हैं। लोगों के साथ एक रिश्ता बन गया है। उस रिश्ते के आधार पर और जनता के कामों को लेकर हम लोग चुनाव में जा रहे हैं और उन्होंने दावा किया की हम जीतेंगे साथ ही हमें उम्मीद है कि जनता हमें पसंद करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static