11 जनवरी को 3 दिवसीय दौरे पर सुलतानपुर आएंगी मेनका गांधी, इन कार्यक्रमों में लेंगी हिस्सा

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 03:54 PM (IST)

सुलतानपुर: पूर्व केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद मेनका संजय गांधी 11 जनवरी को तीन दिवसीय दौरे पर यहां आयेंगी और जनता दर्शन, जन-चौपाल कार्यक्रम समेत विविध कार्यक्रमों में शामिल होंगी।

सांसद के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने रविवार को बताया कि मेनका गांधी सोमवार सुबह सड़क मार्ग से सुलतानपुर पहुंचेगी और भाजपा नेता इन्द्रदेव मिश्रा के पिता की तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होंगी। अगले दिन वह सुबह आठ बजे शास्त्रीनगर आवास पर जनता दर्शन कार्यक्रम में शामिल होगी। बाद में वह काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष संतबख्श सिंह चुन्नू के पीडब्लूडी के निकट स्थित आवास पर भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधामोहन सिंह के साथ बैठक में शामिल होंगी।       

गांधी 11 बजे पूर्वाह्न राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर पं. रामनरेश त्रिपाठी सभागार में स्वामी विवेकानंद की जयंती पर आयोजित युवा महोत्सव कार्यक्रम में शामिल होंगी। डेढ बजे भाजपा जिला कार्यालय पर कोर कमेटी की बैठक में सम्मिलित होगी और भाजपा जिला कार्यालय पर ही आयोजित त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की बैठक करेंगी। दौर के अंतिम दिन 13 जनवरी को जनता दर्शन कार्यक्रम के उपरांत वह धनपतगंज ब्लाक अंतर्गत टीकर मोड़ पर चौपाल कार्यक्रम में शामिल होंगी। डेढ बजे रामनगर में हेमंत सिंह के आवास पर शोक संवेदना प्रकट करेंगी। वह शाम पांच बजे दिल्ली के लिए रवाना होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static