मांगेराम त्यागी की सांसद महेश शर्मा से बातचीत की ऑडियो वायरल, कहा- भाजपा का त्यागी समाज से कोई लेना-देना नहीं...

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 02:33 PM (IST)

नोएडा: नोएडा से भाजपा के सांसद महेश शर्मा और भारतीय किसान यूनियन के पश्चिमी यूपी क्षेत्र के उपाध्यक्ष मांगेराम त्यागी के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें डॉ. महेश शर्मा बोल रहे हैं कि जो 6 लड़के गिरफ्तार हुए थे, वे छूट गए हैं और उन पर लगीं धाराएं भी हटा ली गई हैं। इन सभी का ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं, दूसरी तरफ से मांगेराम त्यागी ऑडियो में धमकी दे रहे हैं कि “संबित पात्रा को बोल दो भाजपा का त्यागी समाज से लेना-देना नहीं है।” वह कह रहे हैं कि त्यागी समाज 21 अगस्त से एक महा आंदोलन करने जा रहा है। वह चुप नहीं बैठेगा। मांगेराम त्यागी ने यह स्वीकारा भी है कि वायरल ऑडियो में वही बोल रहे हैं और यह भी कहा कि उन्होंने ही सांसद डॉ. महेश शर्मा को फोन किया था।

मांगेराम त्यागी ने श्रीकांत त्यागी प्रकरण में विवाद के बाद चर्चा में आई सोसायटी की महिला के पहनावे पर भी आपत्ति जताते हुए कहा कि, “वह पश्चिमी सभ्यता की महिला है। वह अकेले क्यों आई, अपने पति के साथ क्यों नहीं आई।” उन्होंने यह भी कहा कि इस पूरे घटनाक्रम में सांसद की भूमिका भी गलत है। जिसे लेकर वो सवाल उठा रहे हैं। हालांकि, इस मामले को लेकर सांसद डॉ. महेश शर्मा पहले ही साफ कर चुके हैं उनका इरादा किसी खास समाज को लेकर सवाल उठाना नहीं रहा है।

वायरल ऑडियो में ये भी दावा किया गया था कि श्रीकांत त्यागी के अलावा 6 लड़कों का केस जल्द ही खत्म करा दिया जाएगा और उन्हें जमानत मिल जाएगी। अब उन सभी आरोपियों को जमानत मिल भी गई, लेकिन श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका खारिज कर दी गई। मांगेराम त्यागी ने ऑडियो में कहा, “आप तो कमिश्नर को गाली दे देते हैं। रेप पीड़ित महिला के आरोपी को बचा सकते हैं और श्रीकांत को गैंगस्टर में जेल भिजवा सकते है। अब श्रीकांत त्यागी से गैंगस्टर हटवाइए और बिना वजह जेल गए युवकों को भी छुडवाइए।”

इसके जवाब में सांसद ने कहा, “मैं इन दोनों मुद्दों पर आपके साथ हूं, लेकिन निर्णय तो सरकार को लेना है।” मांगेराम त्यागी ने सांसद डॉ. महेश शर्मा से पूछा, “एमपी साहब अब आपके और हमारे बीच में सरकार कहां से आ गई। आप तो खुद नोएडा और गाजियाबाद के सरकार हैं।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static