मंहत नरेंद्र गिरी ने कहा-अयोध्या राम मंदिर फैसले को चुनौती देने वाले देशद्रोही, दर्ज हो केस

punjabkesari.in Monday, Nov 18, 2019 - 03:25 PM (IST)

प्रयागराजः ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के पुनर्विचार याचिका फैसले पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले को जो लोग चुनौती देने जा रहे हैं वे लोग देशद्रोही हैं और उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

देश के अधिकतर मुसलमानों ने माना फैसला-नरेन्द्र गिरी
महंत नरेन्द्र गिरी ने ये भी कहा है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला जब देश के अधिकतर मुसलमानों ने मान लिया है, तब ऐसे में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को इस मामले मे टांग नहीं अड़ानी चाहिए।

मरान खान के ऐजेन्ट के रुप में काम कर रहे औवेसी
उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर विवादित बयान देकर ओवैसी पाकिस्तान और वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान के ऐजेन्ट के रुप में काम कर रहे हैं। साथ ही महंत नरेन्द्र गिरी ने मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से जुड़े लोगों की गतिविधियों की जांच की भी मांग की है। ताकि इस बात का खुलासा हो सके कि किसके इशारे पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से जुड़े लोग सुप्रीम कोर्ट के फैसले को चुनौती देने जा रहे हैं।

ओवैसी की कोई साजिश अब कामयाब नहीं होगी-नरेन्द्र गिरी
उन्होंने कहा है कि यदि जांच में यह बात सामने आती है कि ओवैसी और मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्यों की पाक प्रधानमंत्री इमरान खान से बात हुई है तो इनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा जरुर दर्ज होना चाहिए। महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा है कि ओवैसी की कोई साजिश अब कामयाब नहीं होगी, क्योंकि देश के मुसलमानों ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मान लिया है।

नरेंद्र गिरी ने की इकबाल अंसारी के फैसले की तारीफ
उन्होंने कहा है कि अयोध्या विवाद के मुख्य पक्षकार इकबाल अंसारी और सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन जुफर फारुकी ने भी सुप्रीम कोर्ट फैसले को चुनौती न देने की बात कही है, जो कि स्वागत योग्य है.







 

Tamanna Bhardwaj