डिप्टी CM मनीष सिसोदिया पहुंचे लखनऊ, बोले- काम करने वाले बहाना नहीं बनाते

punjabkesari.in Tuesday, Dec 22, 2020 - 04:07 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शिक्षामत्री सिद्धार्थनाथ सिंह एवं दिल्ली सरकार में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बीच शिक्षा को लेकर जुबाजी जंग चल रही थी। इसी क्रम में आज मनीष सिसोदिया लखनऊ पहुँचकर योगी सरकार के शिक्षा मंत्री पर जम कर निशाना साधा। उन्होंने कांफ्रेंस में योगी सरकार के शिक्षा मंत्री से सवालों की झड़ी लगा दी। उन्होंनेे कहा कि जब भागना ही था तो खुली बहस का ऐलान क्यों किया?  दिल्दी स्कूल का हवाला देते हुए कहा कि दिल्ली में स्कूल अच्छे हुए, फीस नहीं बढ़ी। 80 प्रतिशत लोगों को फ्री में बिजली मिल रही है। यूपी की हालत बद से बदहाल हो गई है। दिल्ली की पूरी दुनिया मे तारीफ हो रही है। इस दौरान मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने शिक्षा मंत्री डॉ सतीश द्विवेदी के निमंत्रण पर लखनऊ के ही एक स्कूल देखने जाने की बात कही।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार में प्राइवेट स्कूलों की फीस नियंत्रित हुई। बिजली, पानी, शहीदों को 1 करोड़ की सहायता समेत सभी मुद्दों पर बात करने आया हूं। अब योगी सरकार यूपी की आबादी का बहाना बना रही है। काम करने वाले बहाना नही बनाते है मनीष सिसोदिया ने कहा कि 2 करोड़ की आबादी संभालने वाले 24 करोड़ को भी संभाल सकते हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेेश होने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी ने लडऩे का फैसला किया है। बत से उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एवं आम आदमी पार्टी के बीच जुबानी जंग चल रही है। फिलहाल आज लखनऊ में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पहुंची कर कांफ्रेंस कर योगी सरकार को जम कर ललकारा। 

Ramkesh