घुसपैठियों को ट्रेन में बैठाकर उनके देश भेजेंगेः मनोज तिवारी

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 11:17 AM (IST)

वाराणसीः दिल्ली के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि हम शरणार्थियों को जगह देते हैं, घुसपैठियों को नहीं। देश पर सिर्फ भारतीयों का अधिकार है। इससे पहले मनोज तिवारी ने शनिवार को दिल्ली में भी असम की तर्ज पर एनआरसी (नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन) की मांग की थी।

घुसपैठियों को ट्रेन में बैठाकर उनके देश भेजेंगे
उन्होंने कहा, 'जो लोग भारत में अवैध तरीके से रह रहे हैं, उन घुसपैठियों को बड़े प्यार से ट्रेन में बैठाकर उनके देश भेजेंगे। हम उनका कोई नुकसान नहीं करेंगे। हम शरणार्थियों को जगह देते हैं, लेकिन अवैध तरीके से देश में कोई कैसे रह सकता है?

घुसपैठियों से देश को खतरा
साथ ही उन्होंने कहा कि 'एनआरसी का मतलब भारत का नागरिक कौन-कौन है? कहीं कश्मीर में कोई सीमा लांघ के आकर बस गए और एक दिन बम फेंक देते हैं। ऐसे लोग चोरी से आकर बसते हैं, जो देश के लिए खतरा है। असम में एक शुरुआत हुई। 41 लाख लोगों में से 22 लाख लोगों ने जो यूपी, बिहार या अन्य जगहों से थे, उन्होंने अपना कागज लाकर दे दिया।

योजनाएं नागरिकों के लिए अन्य के लिए नहीं
उन्होंने कहा कि 19 लाख लोगों ने कागज ही नहीं दिया। उन्हें 120 दिन का समय दिया गया है। 4 से 5 लाख लोग कागज उपलब्ध करा देंगे। लेकिन, जो अवैध तरीके से देश में घुसे हैं, वो क्या कर दें। कुछ पता नहीं है। बच्चा चोरी की सूचनाएं आ रही हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि हमें देश की योजनाओं को नागरिकों को देना है। किसी और को तो नही देना। ये देखना है हम किसी और को तो नहीं पाल रहे हैं। हमारे देश के मुसलमानों को ये बदनाम तो नहीं कर रहे हैं।

Tamanna Bhardwaj