दयाशंकर सिंह का बड़ा बयान, बोले- ‘विपक्षी दलों के कई बड़े नेता BJP में शामिल होने को तैयार’

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 12:22 AM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के परिवहन मंत्री (Transport Minister) दयाशंकर सिंह ( Dayashankar Singh) ने आगामी लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) में विपक्ष की चुनौती को शून्य बताते हुए दावा किया कि विपक्षी दलों के कई बड़े नेता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने को तैयार हैं।

सिंह ने सोमवार को संवाददाताओं से बातचीत में आगामी लोकसभा से पहले विपक्षी दलों को एकजुट करने की कवायद के बारे में पूछे जाने पर कहा कि लोकसभा के आगामी चुनाव में उत्तर प्रदेश में विपक्षी दल भाजपा के लिए कोई चुनौती हैं ही नहीं। उन्होंने दावा करते हुए कहा, ''लोकसभा और विधानसभा के पिछले चुनावों की ही तरह विपक्षी दलों के कई बड़े नेता भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार हैं। भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से हरी झंडी मिलते ही वे भाजपा में शामिल हो जायेंगे।''

परिवहन मंत्री ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि यादव उत्तर प्रदेश के पिछले चुनाव में 403 में से 400 सीटें जीतने का खोखला दावा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यादव चर्चा में बने रहने के लिए विपक्षी दलों की एकजुटता को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं। सिंह ने कहा कि जनता 2014 से ही लोकसभा व विधानसभा चुनाव में सपा को शिकस्त का स्वाद चखाती आ रही है।

Content Writer

Mamta Yadav