निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस, SP, रालोद के कई नेता BJP में हुए शामिल, डिप्टी CM बृजेश पाठक ने दिलाई सदस्यता

punjabkesari.in Sunday, Apr 30, 2023 - 03:41 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार में मंत्री रहीं अरुणा कोरी और कांग्रेस के निर्वतमान शहर अध्यक्ष अजय श्रीवास्तव अज्जू समेत समाजवादी पार्टी (SP), कांग्रेस और राष्ट्रीय लोकदल के कई दिग्गज नेता रविवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए। पार्टी के राज्य मुख्यालय पर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक (Brijesh Pathak) की मौजदूगी में इन नेताओं ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की।

ये भी पढ़ें...
खत्म होगी बसपा सांसद अफजाल अंसारी की सदस्यता, भारत निर्वाचन आयोग को भेजी गई रिपोर्ट


सपा, कांग्रेस, रालोद के ये नेता BJP में हुए शामिल
बता दें कि श्रीमती कोरी कानपुर नगर की बिल्हौर विधानसभा सीट से विधायक रह चुकी हैं। इसके अलावा शहर कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष अजय श्रीवास्तव अज्जू, रालोद बिजनौर के पूर्व जिलाध्यक्ष व विधानसभा प्रत्याशी राहुल चौधरी, सपा से वांदा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी देवराज गुप्ता ने बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। उपमुख्यमंत्री ने सपा, कांग्रेस व रालोद के नेताओं व कार्यकर्ताओं का भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार पं. दीनदयाल उपाध्याय जी के अंत्योदय पथ पर बढ़ते हुए गांव, गरीब, किसान, नौजवान की आर्थिक उन्नति से अंत्योदय लक्ष्य को प्राप्त कर रहें है।      

ये भी पढ़ें...
UP में आज 55 हजार केंद्रों पर 'मन की बात' का होगा प्रसारण, 100 से अधिक स्थानों पर सुनेंगी BJP
दुखद! तालाब में नहाने गए 5 किशोर गहरे पानी में फंसे... डूबने से 4 की दर्दनाक मौत


'बड़ी संख्या में विभिन्न दलों के लोग भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं'
पाठक ने कहा कि वैभवशाली राष्ट्र निर्माण और सांस्कृतिक राष्ट्रवाद का मूलमंत्र लेकर कार्य कर रही भाजपा सरकारों के कार्य तथा सबका-साथ, सबका-विकास व सबके के विश्वास की विचारधारा के साथ जुड़ते हुए बड़ी संख्या में विभिन्न दलों के लोग भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं। 

Content Editor

Harman Kaur