कई बार रात में वो व्यक्ति घर आकर मेरी मां के साथ...

punjabkesari.in Wednesday, Jan 10, 2018 - 05:49 PM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब महिला अपने पूरे परिवार सहित पति के घर आकर हंगामा व मारपीट करने लगी। हंगामे का शोर सुनते ही आस पड़ोस के लोग वहां एकत्र हो गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस मारपीट कर रहे लोगों को थाने ले आई।


जानकारी के मुताबिक मामला सरायलखन्सी थाना क्षेत्र के बुनकर कालोनी का है, जहां सनौवर ने 10 साल पहले शादी की थी। सनौवर के तीन बच्चे हैं। सनौवर की पत्नी के किसी गैर व्यक्ति से अवैध संबंध थे। जब इस बात का पता सनौवर व उसके बच्चों चला तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। पति व बच्चों ने महिला से रिश्ता तोड़ दिया। जिसके बाद सनौवर ने दूसरी शादी कर ली। इसकी सूचना जब पहली पत्नी को हुई तो वह अपने परिवार के साथ पति के घर आ पहुंची और मारपीट करने लगी।

वहीं बच्चे ने अपनी सगी मां पर आरोप लगाया कि हमारी मां का संबंध मुहल्ले के एक व्यक्ति से था और कई बार रात में वो व्यक्ति घर आकर मेरी मां के साथ रहता था। जब हमारी दादी ने पूछा तो बताने से इंकार कर दिया। मां की ऐसी करतूत देख कर हमारे होश उड़ गए और हम अब अपनी नई मां के साथ रहेंगे। अगर पुरानी मां आ गई तो हम जहर खाकर मर जाएंगे।

इस मामले में दरोगा ने बताया की सुचना मिली की पति पत्नी का विवाद हुआ है और मारपीट हुई है। इन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जाएगी