UP Election: अमित शाह समेत कई दिग्गज पश्चिमी यूपी में करेंगे जनसभा, पहले चरण में होगा मतदान

punjabkesari.in Sunday, Feb 06, 2022 - 02:17 PM (IST)

बागपत: पहले चरण के चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के दिग्गज पश्चिमी उत्तर प्रदेश में लगातार रैलियां कर रही है। इसी क्रम में आज कई पार्टी के शीर्ष नेता जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन पर अपने बड़ कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। वहीं आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद, आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी, ऑल इंडिया मजलिस इत्तेदाहुल मुस्लिमीन के प्रमुख व सांसद असदुद्दीन ओवैसी जैसे दिग्गज आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कार्यक्रम के जरिए पतदाओं को अपने पक्ष में करने का प्रयास करेंगे।  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बिजनौर रद्द कर दिया गया है।  परंतु बागपत के सम्राट पृथ्वीराज चौहान पीजी कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान योगेश धामा के पक्ष में प्रचार करेंगे। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गंगोह में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसकी जानकारी  भाजपा  जिला अध्यक्ष ने दी है।

शामली जिले में आज दो बड़े नेता मंच से चुनावी हुंकार भरेंगे। ये नेता मतदाताओं की नब्ज टटोलने के साथ ही प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शामली के झिंझाना स्थित राष्ट्रीय शिक्षा सदन इंटर कॉलेज खेल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

रविवार को आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद हस्तिनापुर पहुंचेंगे। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रणनीति बनाने के उद्देश्य से वह आजाद समाज पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और हस्तिनापुर विधानसभा सीट के प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे।

असदुद्दीन ओवैसी रविवार को देवबंद में जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे। पार्टी प्रत्याशी हाफिज उमेर मदनी ने बताया कि उनके कार्यक्रम के लिए सहारनपुर मुजफ्फरनगर हाईवे स्थित जामिया तिब्बिया मेडिकल कॉलेज के समीप सभास्थल बनाया गया है। उसी के बराबर में हेलीपैड भी तैयार किया गया है। शनिवार को सीओ दुर्गा प्रसाद तिवारी व इंस्पेक्टर प्रभाकर कैंतुरा सभा स्थल का मुआयना करने पहुंचे। दो दिन पूर्व मेरठ के समीप असदुद्दीन ओवैसी पर हुए जानलेवा हमले को लेकर पुलिस प्रशासन उनकी सुरक्षा को लेकर बेहद सतर्क है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static