मर्दानी महिला ने कचहरी में किया जमकर हंगामा, आरोपी पति को सिखाया सबक

punjabkesari.in Saturday, Feb 10, 2018 - 04:44 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक पति-पत्नी का हाई प्रोफाइल ड्रामा देखने को मिला। जहां आपसी विवाद के चलते पति-पत्नी कचहरी परिसर में झगड़ने लगे। इस दौरान महिला का पति पर गुस्सा फूट पड़ा। महिला ने कचहरी में पेशी के दौरान पति व वकील की जमकर क्लास लगाई। जिसके बाद पति व वकील कचहरी से फरार हो गए। जिससे कचहरी परिसर मे भगदड़ मच गई।

जानकारी के मुताबिक मामला नौचंदी थाना क्षेत्र के कैलाश पूरी का है। यहां की निवासी महिमा कौशिक की शादी 2008 मे मेरठ के राजेंद्रनगर निवासी रोमांश गर्ग से हुई थी। आरोपी पति रोमांश शादी के 2 साल बाद से ही महिमा के साथ मारपीट करता था। पीड़ित महिमा का कहना है कि पति ने शादी के बाद से परेशान करना शुरु कर दिया था और वह दहेज की भी डिमांड करता था।

उसने बताया कि जिसके कारण घरेलु विवाद के मामले में केस मेरठ कोर्ट ऐसीजेएम ततृीय में चल रहा है। शनिवार मामले में तारीख के दौरान आरोपी पति और उसके वकील रामअवतार ने महिमा के साथ मारपीट करने का प्रयास किया। जिसका महिला ने विरोध करना शुरू कर दिया। पीड़िता ने भी पति को थप्पड़ जड़ दिया साथ ही आरोपी के वकील को भी खरी खोटी सुनाई। महिला के विरोध के बाद आरोपी पति व वकील मौके से फरार हो गए।