निजामुद्दीन मरकज एक बड़ी साजिश, आयोजक मौलाना को दी जाए फांसीः नंदकिशोर

punjabkesari.in Tuesday, Apr 07, 2020 - 04:17 PM (IST)

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश गाजियाबाद के लोनी विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने तबलीगी जमातियों के दिल्ली के निजामुद्दीन में हुए करतूत पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि कि भारत में कोरोना वायरस को फैलाने के लिए अंतरराष्ट्रीय साजिश रची गई। मरकज के प्रमुख मौलाना साद अंतरराष्ट्रीय ताकतों के इशारे पर काम करते रहे।

मरीजों की संख्या में वृद्धि के लिए जमातियों को भारत में भेजा गया 
गुर्जर ने एक वीडियो मैसेज जारी कर कहा कि जमात के लोगों को भारत में एक करियर की तरह भेजा गया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि के लिए तब्लीगी जमात दोषी है। इसकी वजह से इसके आयोजक मौलाना साद को तुरंत फांसी दी जाए। इतना ही नहीं बीजेपी विधायक ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी तब्लीगी जमात की साजिश का हिस्सा बताते हुए जेल भेजने की मांग की।

क्वारंटाइन होम में नर्सों के साथ जमातियों ने किया जघन्य अपराध
गुर्जर ने कहा कि गाजियाबाद के क्वारंटाइन होम में नर्सों के साथ जमात के लोगों ने जो हरकत की वह जघन्य अपराध था। मौलाना साद ने बकायदे इसके लिए ट्रेनिंग दी। उन्होंने कहा कि जो जमात के लोग देवी स्वरूप नर्सों पर थूकने का काम कर रहे हैं, इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। लोगों की मांग है कि इसके लिए मौलाना साद को तत्काल फांसी दी जाए।

 

Ajay kumar