विवाहिता का फंदे से लटकता मिला शव, परिजनों ने दहेज हत्या का लगाया आरोप

punjabkesari.in Wednesday, May 26, 2021 - 07:08 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा के स्थित सैफई क्षेत्र के ग्राम नगला भाला सैय्या में विवाहिता मधु का शव फंदे से लटकता मिला। जिससे  इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। स्थानीय लोगों की मदद से मधु का शव फांसी के फंदे से पुलिस ने उतार कर  शव को कब्जे में ले लिया और जांच पड़ताल शुरू की। इस घटना के बाद से महिला के ससुराल वाले मौके से फरार हो गए।

मृतक के भाई ने अमरदीप ने जानकारी देते हुए बताया है कि उसकी बहन की शादी हिंदू रीति रिवाज के साथ 23 अप्रैल 2018 को सैफई क्षेत्र के ग्राम नगला भाला सैया में रहने वाले सुरजीत पुत्र मुलायम सिंह के साथ हुई थी कुछ दिनों बाद बहन के ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे इस बारे में हमने बहन के ससुराल वालों से बात की तो मामले को टाल मटोल करके टाल देते थे। परंतु बहन को इसके लिए परेशान करते थे। जिससे आहत होकर बहन ने फंदा लगा कर जान दे दी।
 
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नगला भाला सैय्या में महिला का फांसी के फंदे पर शव मिलने का मामला संज्ञान में आया है।  महिला के मायके वालों ने अभी कोई भी तहरीर थाने में नहीं दी है।  जिसकी वजह से अभी तक आगे की कोई कार्रवाई नहीं की गई जैसे ही तहरीर प्राप्त होगी वैसे ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static