शर्मनाक: धर्म छिपाकर छात्रा से की शादी, फिर भाइयों के साथ मिलकर जबरन संबंध बनाता रहा आरोपी

punjabkesari.in Sunday, Aug 14, 2022 - 11:53 AM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के संगम नगरी प्रयागराज में एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, यहां धर्म छिपाकर नर्सिंग छात्रा से शादी करने व दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। बलिया की रहने वाली युवती शहर में किराये के कमरे में रहकर नर्सिंग का कोर्स कर रही है। उसने बताया कि पिछले साल अगस्त में सोशल मीडिया क्लब हाउस में उसकी मुलाकात एक युवक से हुई थी। उसने अपना नाम अनुज प्रताप सिंह उर्फ सोनू बताया। 

"अब शादी हो गई और तुम्हें मुस्लिम धर्म स्वीकारना होगा"
जानकारी के अनुसार, एक दिन पीड़िता की तबीयत खराब होने पर वह उसे लेकर डॉक्टर के पास और फिर अगले दिन काशी विश्वनाथ दर्शन करने गया। वहां पता चला कि वह अधिवक्ता है और रात में मुकदमे की पैरवी के लिए नैनी आया। इसके बाद लगातार बातचीत होती रही। एक दिन उसने कहा कि वह उससे प्यार करता है और शादी करना चाहता है। इसके बाद 27 अगस्त 2021 को उसे रामबाग स्थित होटल ले गया और शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए और फिर कई बार ऐसा किया।  इसी साल 24 फरवरी को शादी का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने के बहाने उसे रजिस्ट्रार के पास ले गया। यही नहीं दवा खिलाकर गर्भपात भी करवा दिया। बाद में अपने घर ले गया जहां पता चला कि वह मुस्लिम है। पूछने पर कहा कि अब शादी हो गई और तुम्हें मुस्लिम धर्म स्वीकारना होगा। 

जबरन संबंध बनाता रहा आरोपी
इन्कार करने पर बंधक बना लिया और जबरन संबंध बनाता रहा। विरोध पर अपने भाई मो. असलम व नूर आलम को भी कमरे में भेजा, जिन्होंने जबरन शारीरिक संबंध बनाए। 12 अगस्त को छोड़कर भाग गया, जिसके बाद वह जान बचाकर थाने आई। इंस्पेक्टर राममोहन राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static