इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की VC के शिकायती पत्र पर मस्जिद कमेटी ने की कार्रवाई, हटाए 2 लाउडस्पीकर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 17, 2021 - 03:22 PM (IST)

प्रयागराज: इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी की कुलपति प्रोफेसर संगीता श्रीवास्तव के अजान से नींद में खलल मामले में मस्जिद कमेटी ने कार्रवाई की है। मस्जिद कमेटी ने मीनार पर लगे लाउडस्पीकर का रुख VC संगीता श्रीवास्तव के घर की तरफ से हटाकर दोनों लाउडस्पीकर्स का रुख दूसरी तरफ कर दिया है। दो लाउडस्पीकर मस्जिद कमेटी ने पहले ही हटा लिए थे। अब 2 ही लाउडस्पीकर लगाने की है परमिशन है और इसके साथ ही अब 50 फीसदी वॉल्यूम ही लाउडस्पीकर से दी जाएगी। मस्जिद कमेटी ने वीसी संगीता श्रीवास्तव से खेद भी जताया है और कहा कि उन्हें अब कोई तकलीफ नहीं होने दी जाएगी।

जानकारी मुताबिक मस्जिद में लाउडस्पीकर से अजान को लेकर इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी की कुलपति प्रोफेसर संगीता श्रीवास्तव के पत्र मामले में मस्जिद के इंतजामिया कमेटी के सदस्य मोहम्मद कलीम का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि लाउडस्पीकर की आवाज धीमी कर दी गई है। चार लाउडस्पीकर की जगह अब 2 लाउडस्पीकर ही लगाए गए हैं।

बता दें कि कुलपति प्रोफेसर संगीता श्रीवास्तव ने डीएम को पत्र लिखकर लाउडस्पीकर की तेज आवाज से अजान से नींद में खलल की शिकायत की है। वीसी ने सिविल लाइन थाना पुलिस से लाउडस्पीकर के तेज आवाज की शिकायत की थी। जिसके बाद डीएम ने भी इस मामले में एक जांच कमेटी गठित कर दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static