मैनेजर से 9 लाख रुपए लूटकर फरार हुए नकाबपोश बदमाश

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2017 - 10:49 AM (IST)

मुज़फ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में खुलेआम लूट का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा। यहां बीते दिन मण्डी कोतवाली क्षेत्र की पॉश गांधी कालोनी में 3 नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर और आंखो मे मिर्ची पाउडर डालकर भारत फाइनेंस कम्पनी के मैनेजर कृष्ण कुमार से 9 लाख 84 हजार रुपए लूट लिए।

दरअसल नई मण्डी कोतवाली क्षेत्र की पॉश कालोनी गांधी कालोनी में उस समय बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे डाला जब भारत फाइनेंशियल लिमिटेड के कर्मचारी कृष्ण कुमार अपने साथी विश्वेदेर बाइक पर सवार होकर HDFC बैंक में 9 लाख 84 हजार रूपए जमा कराने जा रहे थे, तभी पीछे से आए बाइक सवार 3 नकाबपोश बदमाशों ने कृष्णा विश्वेदेर की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल कर नगदी से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।

बता दें दिनदहाड़े हुई लूट के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। लूट की सूचना के बाद पुलिस के आलाधिकारी भी आनन-फानन में घटना स्थल पर पहुंचे और फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारियों से पूछ ताछ कर वापस लोट गए।

वहीं इस पूरी घटना में फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारियों और अधिकारियो की घोर लापरवाही भी देखने को मिली। फाइनेंस कम्पनी ने सुरक्षा के लिहाज से ना ही तो कोई सुरक्षा गार्ड तैनात किया हुआ था और ना ही बिल्डिंग परिसर में एक भी CCTV लगाया हुआ था।

UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-